Looking for
  • Home
  • Blogs
  • NirogStreet Newsअहमदाबाद में वर्ल्ड आयुर्वेद कांफ्रेंस - WACA2019

अहमदाबाद में वर्ल्ड आयुर्वेद कांफ्रेंस - WACA2019

User

By NS Desk | 10-Jan-2019

WACA2019

अहमदाबाद. गुजरात की राजधानी अहमदाबाद में आगामी फरवरी में 'वर्ल्ड आयुर्वेद कांफ्रेंस' का आयोजन किया जा रहा है. यह कांफ्रेंस 15,16 और 17 फरवरी को होगा. आयोजन का मुख्य उद्देश्य आयुर्वेद को बढ़ावा देना और खासकर युवाओं में इसे लेकर जागरूकता पैदा करना है ताकि वे दिन-प्रतिदिन के जीवन में भी इसका उपयोग करे और प्राकृतिक तरीके से स्वस्थ और प्रसन्न रह सके.

सम्मेलन का दूसरा उद्देश्य आयुर्वेद बिरादरी के शोधकर्ताओं, शिक्षकों, चिकित्सकों, दवा निर्माताओं, आयुर्वेद से जुड़े व्यापारियों को एक साथ एक मंच पर लाना है। सम्मेलन के दौरान कई चिकित्सकों को सम्मानित भी किया जाएगा.

आयुर्वेद के लिए समर्पित निरोगस्ट्रीट 'वर्ल्ड आयुर्वेद कांफ्रेंस' का डिजिटल पार्टनर है. नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके कार्यक्रम का रजिस्ट्रेशन और कार्यक्रम की पूरी रूपरेखा की जानकारी आप ले सकते हैं.

- प्रोग्राम की रूपरेखा (programme schedule) क्लिक कर डाउनलोड करें

(निरोगस्ट्रीट को आप आयुर्वेद की ख़बरें,लेख या आयुर्वेद से संबंधी किसी भी तरह की सूचना [email protected] पर भेज सकते हैं)

consult with ayurveda doctor.
डिस्क्लेमर - लेख का उद्देश्य आपतक सिर्फ सूचना पहुँचाना है. किसी भी औषधि,थेरेपी,जड़ी-बूटी या फल का चिकित्सकीय उपयोग कृपया योग्य आयुर्वेद चिकित्सक के दिशा निर्देश में ही करें।
Subscribe to our Newsletters