Looking for
  • Home
  • Blogs
  • NirogStreet Newsआयुर्वेद चिकित्सा के क्षेत्र में उत्कृष्ट शोध के लिए वैद्य अनुपम सम्मानित

आयुर्वेद चिकित्सा के क्षेत्र में उत्कृष्ट शोध के लिए वैद्य अनुपम सम्मानित

User

By NS Desk | 18-Dec-2019

Dr. Anupam get ayurveda award

नयी दिल्ली. आयुर्वेद चिकित्सा के क्षेत्र में उत्कृष्ट शोध के लिए वैद्य अनुपम को दिल्ली में हुए एक समारोह में सम्मानित किया गया. उन्हें यह सम्मान भारत निर्माण संस्था द्वारा मुझे मेक इन इंडिया अवार्ड के तहत दिया गया. अवार्ड मिलने पर प्रसन्नता व्यक्त करते हुए डॉ. अनुपम ने अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर लिखा - "माता पिता एवं गुरु जनों के आशीर्वाद एवं भार्या ,समस्त भाई बहनों के सदैव उत्साह वर्धन के परिणाम स्वरूप आयुर्वेद चिकित्सा के क्षेत्र में उत्कृष्ट शोध कार्य हेतु Ministry of Health & Family Welfare,MSME ,KVIC एवं ITPO. के Support से भारत निर्माण संस्था द्वारा मुझे मेक इन इंडिया अवार्ड 2019 से सम्मानित किया गया ! मैं कोटि कोटि धन्यवाद देता हूँ कि आदरणीय श्री रवींद्र भारती जी ने इस अवार्ड हेतु मुझे नामित किया!"

गौरतलब है कि डॉ. अनुपम 'ऋषिकल्प हेल्थकेयर इंटरनेशनल' नाम से अपना क्लिनिक चलाते है और उन्होंने त्रिदोष क्लॉक समेत कई आयुर्वेदिक प्रोडक्ट को न केवल बनाया है बल्कि उसका पेटेंट और कॉपीराईट भी करवाया है. उन्हें आयुर्वेद के क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्य के लिए निरोगस्ट्रीट के कश्यप अवार्ड समेत और भी कई सम्मान मिल चुके हैं. उनके पूरे प्रोफाइल को इस लिंक पर जाकर पढ़ सकते हैं - https://nirogstreet.com/clinic/satna/rishikalp-hea...

आयुर्वेद और पेटेंट नियमों पर डॉ. अनुपम (वीडियो) -

 

 

consult with ayurveda doctor.
डिस्क्लेमर - लेख का उद्देश्य आपतक सिर्फ सूचना पहुँचाना है. किसी भी औषधि,थेरेपी,जड़ी-बूटी या फल का चिकित्सकीय उपयोग कृपया योग्य आयुर्वेद चिकित्सक के दिशा निर्देश में ही करें।
Subscribe to our Newsletters