Looking for
  • Home
  • Blogs
  • NirogStreet Newsउत्तराखंड आयुर्वेद विश्वविद्यालय के निलंबित कुल सचिव की पत्नी की गिरफ्तारी पर रोक

उत्तराखंड आयुर्वेद विश्वविद्यालय के निलंबित कुल सचिव की पत्नी की गिरफ्तारी पर रोक

User

By NS Desk | 22-Dec-2018

 Uttarakhand Ayurveda University

उत्तराखंड आयुर्वेद विश्वविद्यालय आजकल आयुर्वेद में नयी खोज के लिए नहीं बल्कि नए - नए विवादों के लिए जाना जाने लगा है. नए घटनाक्रम में भ्रष्टाचार के आरोप में गिरफ्तार उत्तराखंड आयुर्वेद विश्वविद्यालय के निलंबित कुल सचिव मृत्युंजय मिश्रा की पत्नी श्वेता मिश्रा को नैनीताल हाईकोर्ट ने बड़ी राहत मिली है. हाईकोर्ट ने उनकी याचिका पर सुनवाई करते हुए उनकी गिरफ्तारी पर रोक लगा दी है. गौरतलब है कि श्वेता मिश्रा ने अपनी गिरफ्तारी से बचने के लिए हाईकोर्ट में याचिका दाखिल की थी.

पूर्व में आयुर्वेद विश्वविद्यालय के पूर्व कुल सचिव मृत्युंजय मिश्रा को भ्रष्टाचार के मामले में गिरफ्तार किया गया था. गिरफ्तारी के बाद ये सामने आया कि उन्होंने अपनी पत्नी के खाते में भी पैसे ट्रांसफर किए थे. उसके बाद विजिलेंस ने श्वेता मिश्रा को धारा 420, 467, 487, 471 समेत आईपीसी की धारा 13 ए के तहत आरोपी बनाया और उनपर गिरफ्तारी की तलवार लटक गयी थी. लेकिन उनकी याचिका पर सुनवाई करते हुए हाईकोर्ट ने फिलहाल उनकी गिरफ्तारी पर रोक लगा दी है.

consult with ayurveda doctor.
डिस्क्लेमर - लेख का उद्देश्य आपतक सिर्फ सूचना पहुँचाना है. किसी भी औषधि,थेरेपी,जड़ी-बूटी या फल का चिकित्सकीय उपयोग कृपया योग्य आयुर्वेद चिकित्सक के दिशा निर्देश में ही करें।
Subscribe to our Newsletters