Looking for
  • Home
  • Blogs
  • NirogStreet Newsनिरोगस्ट्रीट क्लिनिक में 11 मई को बच्चों को दिया जाएगा स्वर्ण प्राशन

निरोगस्ट्रीट क्लिनिक में 11 मई को बच्चों को दिया जाएगा स्वर्ण प्राशन

User

By NS Desk | 09-May-2019

swarna prashna will be given to children on May 11 in Nirgurstreet Clinic

गुरुग्राम. आपका बच्चा रोग मुक्त रहे इसके लिए सबसे महत्त्वपूर्ण है उसकी इम्युनिटी सिस्टम या रोग प्रतिरोधक क्षमता (बीमारियों से लड़ने की प्राकृतिक शक्ति) अच्छी रहे. इसके लिए आप आयुर्वेद में स्थाई समाधान प्राप्त कर सकते हैं! आयुर्वेद की स्वर्ण प्राशन विधि से आपका बच्चा बीमारियों से मुक्त रह सकता है।

पुष्य नक्षत्र में स्वर्ण प्राशन का प्रयोग बच्चों के लिए बेहद प्रभावशाली होता है इसके प्रयोग से बीमारियों से लड़ने की प्राकृतिक शक्ति बढ़ने के साथ-साथ बच्चे का बौद्धिक व शारीरिक विकास भी बेहद अच्छा होता है। इस बार 11 मई को पुष्य नक्षत्र पड़ रहा है, इस दिन आप अपने बच्चे को अपने नजदीक के आयुर्वेद चिकित्सक से स्वर्ण प्राशन अवश्य करवायें !

दिल्ली-एन.सी.आर. के लोग निरोग स्ट्रीट क्लिनिक पर भी अपने बच्चे के लिए अपॉइंटमेंट बुक करवा सकते हैं! यहाँ स्वर्ण प्राशन के अतरिक्त आपके बच्चे का प्रकृति परीक्षण व उसके शरीर के लिए कैसा आहार अनुकूल रहेगा इसके बारे में भी विस्तार से हमारे विशेषज्ञ व अनुभवी चिकित्सकों के द्वारा बताया जायेगा। अपॉइंटमेंट के लिए आप इन नंबरों पर कॉल कर सकते हैं : 9821030113, 9595300500

consult with ayurveda doctor.
डिस्क्लेमर - लेख का उद्देश्य आपतक सिर्फ सूचना पहुँचाना है. किसी भी औषधि,थेरेपी,जड़ी-बूटी या फल का चिकित्सकीय उपयोग कृपया योग्य आयुर्वेद चिकित्सक के दिशा निर्देश में ही करें।
Subscribe to our Newsletters