Looking for
  • Home
  • Blogs
  • NirogStreet Newsकोरोनावायरस संक्रमण के बाद छह माह के बच्चे को मिल रहा प्यार

कोरोनावायरस संक्रमण के बाद छह माह के बच्चे को मिल रहा प्यार

User

By NS Desk | 10-Feb-2020

six month old baby getting love after a coronavirus infection

वुहान, 10 फरवरी (आईएएनएस)| चीन में जहां कोरोनावायरस से संक्रमित लोगों की बढ़ती संख्या थमने का नाम नहीं ले रही है, वहीं कोरोनावायरस के मुख्य केंद्र वुहान के एक अस्पताल में छह माह के एक बच्चे की तस्वीर सबका ध्यान आकृष्ट कर रही है। कोरोनावायरस से संक्रमित छह माह के बच्चे ले ले को वुहान स्थित एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। ले ले की मां भी कोरोनावायरस से पीड़ित हैं और उन्हें अलग रखकर इलाज किया जा रहा है। वह स्वास्थ्यकर्मी भी हैं। बच्चे के पिता विदेश में हैं। ऐसे में, अस्पताल के कर्मचारियों ने बच्चे के देखभाल की पूरी जिम्मेदारी लेने का फैसला किया और तस्वीरों में अस्पताल के कर्मचारी उसे दूध पिलाते देखे जा सकते हैं।

ट्विटर पर वायरल हुए फोटो पर एक यूजर ने प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, "मेरा दिल धड़क रहा है। उम्मीद करता हूं वह जल्दी ठीक हो जाएगा।"

एक अन्य व्यक्ति ने लिखा, "इस नन्हे बच्चे और वायरस से ग्रसित सभी लोगों के जल्द से जल्द स्वास्थ्य होने के लिए कामनाएं।"

एक अन्य ने लिखा, "उम्मीद करता हूं बच्चा जल्द ठीक हो जाए। हम आपको प्यार करते हैं। आप जल्द ठीक हो जाएं एंजल बेबी।"

चीन में कोरोनावायरस की वजह से मरने वाले लोगों की संख्या 900 से ज्यादा हो गई है और संक्रमित लोगों की संख्या में भी इजाफा हो रहा है। दुनिया के कई देशों में भी इस बीमारी ने दस्तक दे दी है और पूरे विश्व में इस बीमारी को लेकर चिंता व्याप्त है।

(आईएएनएस)

consult with ayurveda doctor.
डिस्क्लेमर - लेख का उद्देश्य आपतक सिर्फ सूचना पहुँचाना है. किसी भी औषधि,थेरेपी,जड़ी-बूटी या फल का चिकित्सकीय उपयोग कृपया योग्य आयुर्वेद चिकित्सक के दिशा निर्देश में ही करें।
Subscribe to our Newsletters