Looking for
  • Home
  • Blogs
  • NirogStreet Newsआर्थोपेडिक सर्जरी के बाद श्रीपद नाइक की हालत स्थिर - Shripad Naik's Health News in Hindi

आर्थोपेडिक सर्जरी के बाद श्रीपद नाइक की हालत स्थिर - Shripad Naik's Health News in Hindi

User

By NS Desk | 12-Jan-2021

Shripad Naiks condition

पणजी| रक्षा राज्यमंत्री श्रीपद नाइक (Shripad Naik) की हालत मंगलवार तड़के दो ऑथोर्पेडिक ऑपरेशन (orthopedic surgery) के बाद अब 'स्थिर' है और सुधार हो रहा है। गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने यह जानकारी दी। सावंत ने अस्पताल की कोरोनरी केयर यूनिट में नाइक से मिलने के तुरंत बाद संवाददाताओं से कहा, "मैं भाऊ (नाइक) से मिला हूं। उनकी हालत अब स्थिर है। उन पर की गई दो आथोर्पेडिक सर्जरी सफल रहीं।"
 
सावंत ने कहा, "ऑपरेशन तड़के 2.30 बजे शुरू हुआ और लगभग 7 बजे तक चला। वह अब सिडेशन में है। उनकी हालत में सुधार हो रहा है।"
 
सावंत ने कहा कि रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह सोमवार को कर्नाटक में सड़क दुर्घटना में घायल हुए नाइक के स्वास्थ्य का हालचाल लेने के लिए मंगलवार को यहां पहुंचेंगे।
 
दुर्घटना में नाइक की पत्नी विजया और उनके निजी सचिव दीपक घूमी ने दम तोड़ दिया, जबकि उनके ड्राइवर और एक निजी सुरक्षा अधिकारी को फिलहाल पणजी के पास गोवा मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है।
 
मुख्यमंत्री ने कहा कि कर्नाटक के येल्लापुर में दुर्घटना स्थल से नाइक को सोमवार रात गोवा मेडिकल कॉलेज ले जाने के कुछ घंटे बाद दो सर्जरी की गई।
 
पीएम मोदी ने घायल केंद्रीय मंत्री के बेहतर इलाज के लिए गोवा के सीएम से की बात
 
सोमवार रात प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी न भी सावंत से बात की और उन्हें उत्तरी गोवा के सांसद और राज्य के पूर्व भाजपा अध्यक्ष नाइक के लिए सबसे अच्छा इलाज सुनिश्चित करने का निर्देश दिया।
 
नरेंद्र मोदी ने गोवा के मुख्यमंत्री डॉ. प्रमोद सावंत से बात करते हुए केंद्रीय मंत्री के इलाज की हर संभव सहायता का निर्देश दिया। मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने गोवा मेडिकल कॉलेज पहुंचकर डॉक्टरों से इलाज को लेकर समुचित तैयारी करने का निर्देश दिया है।
 
consult with ayurveda doctor.
डिस्क्लेमर - लेख का उद्देश्य आपतक सिर्फ सूचना पहुँचाना है. किसी भी औषधि,थेरेपी,जड़ी-बूटी या फल का चिकित्सकीय उपयोग कृपया योग्य आयुर्वेद चिकित्सक के दिशा निर्देश में ही करें।
Subscribe to our Newsletters