Looking for
  • Home
  • Blogs
  • NirogStreet Newsराष्ट्रपति कोविंद भी कराएंगे कोरोना टेस्ट

राष्ट्रपति कोविंद भी कराएंगे कोरोना टेस्ट

User

By NS Desk | 21-Mar-2020

president covind

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद भी अपना कोरोना टेस्ट करवाएंगे। उन्होंने यह फैसला भाजपा सांसद दुष्यंत सिंह के कोरोना पीड़ित गायिका कनिका कपूर की ओर से दी गई पार्टी में शामिल होने की खबर सामने आने के बाद लिया है। कनिका से मिलने के बाद दुष्यंत सिंह राष्ट्रपति से मिले थे। राष्ट्रपति भवन के द्वारा जारी की गई सूचना में कहा गया है कि सरकार द्वारा जारी दिशा-निर्देश का अनुसरण राष्ट्रपति भी करेंगे। राष्ट्रपति ने अगले आदेश तक अपने सभी कार्यक्रमों को भी रद्द कर दिया है। इस बीच दुष्यंत सिंह के साथ किसी न किसी कार्यक्रम में रहे सांसद और अन्य लोग भी अपने आपको अलग-थलग कर रहे हैं।

गौरतलब है कि भाजपा सांसद दुष्यंत सिंह अपनी मां और राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सिंधिया के साथ रविवार को लखनऊ में कनिका कपूर के कार्यक्रम में शामिल हुए थे। कनिका के कोरोना वायरस से पीड़ित होने की पुष्टि हो चुकी है। अलबत्ता, कनिका जिन-जिन लोगों से मिली हैं, उन लोगों की सघन जांच-पड़ताल की जाएगी।

यूपी सरकार ने पहले ही घोषणा कर दी है कि कनिका के खिलाफ संवेदनशील जानकारी छिपाने के लिए कार्रवाई की जाएगी। जिस जगह यह पार्टी आयोजित की गई थी, उस ताज होटल को फिलहाल बंद कर दिया गया है। उन तमाम लोगों का मेडिकल चेकअप किया जाएगा जो इस कार्यक्रम में शामिल हुए थे।  (आईएएनएस)

consult with ayurveda doctor.
डिस्क्लेमर - लेख का उद्देश्य आपतक सिर्फ सूचना पहुँचाना है. किसी भी औषधि,थेरेपी,जड़ी-बूटी या फल का चिकित्सकीय उपयोग कृपया योग्य आयुर्वेद चिकित्सक के दिशा निर्देश में ही करें।
Subscribe to our Newsletters