Looking for
  • Home
  • Blogs
  • NirogStreet Newsकोविड-19 पर बहस के दौरान बेहोश हुए नीदरलैंड्स के मंत्री

कोविड-19 पर बहस के दौरान बेहोश हुए नीदरलैंड्स के मंत्री

User

By NS Desk | 20-Mar-2020

 Bruno Bruins

Bruno Bruins

हेग| नीदरलैंड्स के चिकित्सा देखभाल मंत्री ब्रूनो ब्रुइन्स संसद में कोरोनावायरस महामारी पर बहस के दौरान बेहोश हो गए। सिन्हुआ न्यूज एजेंसी के मुताबिक, बुधवार को संसद में बहस के दौरान विपक्षी दलों द्वारा ब्रुइन्स से कड़े सवाल पूछे गए। विपक्ष ने ब्रुइंस से कहा कि उन्होंने महामारी के लिए चिकित्सा कर्मचारियों को सुरक्षात्मक उपकरण मुहैया कराने के पर्याप्त काम नहीं किया है।

इसके बाद ब्रूइन्स थोड़ा डगमगाए और फिर बेहोश हो गए। ब्रुइन्स तुरंत खड़े होने में सफल रहे, थोड़ा पानी पीने के बाद वो बाहर चले गए। इस दौरान करीब 45 मिनट के लिए बहस स्थगित रही।

ब्रुइन्स ने ट्वीट कर कहा, "अभी के लिए आप सभी के सहयोग का धन्यवाद। कई हफ्तों की थकावट के बाद मैं बेहोश हो गया था। अब चीजें फिर से बेहतर हो रही हैं। मैं आज रात आराम करने के लिए घर जा रहा हूं ताकि मैं कल वापस लौटकर कोरोनावायरस से अच्छी तरह मुकाबला कर सकूं।"

द डच नेशनल इंस्टीट्यूट फॉर पब्लिक हेल्थ एंड द एन्वायरंमेंट ने बुधवार को कहा कि नीदरलैंड में मंगलवार तक 346 लोग कोविड-19 संक्रमित हो चुके हैं।

कोरोनावायरस के कारण नीदलैंड में अब तक 15 लोगों की मौत हो चुकी है, जिससे देश में मौतों की कुल संख्या 58 हो गई है। (आईएएनएस)

और पढ़े - यूरोप में कोविड-19 के मामलों की संख्या बढ़कर 1 लाख हुई

consult with ayurveda doctor.
डिस्क्लेमर - लेख का उद्देश्य आपतक सिर्फ सूचना पहुँचाना है. किसी भी औषधि,थेरेपी,जड़ी-बूटी या फल का चिकित्सकीय उपयोग कृपया योग्य आयुर्वेद चिकित्सक के दिशा निर्देश में ही करें।
Subscribe to our Newsletters