Looking for
  • Home
  • Blogs
  • NirogStreet Newsएप्प के बाद अब निरोगस्ट्रीट की वेबसाईट पर भी राष्ट्रीय आयुर्वेद ओलंपियाड

एप्प के बाद अब निरोगस्ट्रीट की वेबसाईट पर भी राष्ट्रीय आयुर्वेद ओलंपियाड

User

By NS Desk | 17-Apr-2020

National Ayurveda Olympiad

राष्ट्रीय आयुर्वेद ओलंपियाड अब निरोगस्ट्रीट की वेबसाईट पर भी उपलब्ध है. गौरतलब है कि यह अबतक सिर्फ निरोगस्ट्रीट के एप्प पर ही उपलब्ध थी. ओलिंपियाड में हिस्सा लेने के लिए निरोगस्ट्रीट की वेबसाइट  https://nirogstreet.com/olympiad  को क्लिक कर सकते हैं. राष्ट्रीय आयुर्वेद ओलंपियाड की मुख्य बातें - 

- ओलिंपियाड में जीतने वाले सभी आयुर्वेद चिकित्सकों को 2500₹ निरोग मनी, डिजिटल सर्टिफिकेट व वैद्य टूल के प्रीमियम संस्करण निःशुल्क रूप से मिलेगा !

- ओलिंपियाड में हिस्सा लेने वाले प्रत्येक प्रतिभागी को डिजिटल सर्टिफिकेट मिलेगा, पहले 1000 स्टूडेंट्स को स्पेशल गिफ्ट मिलेंगे व इन 1000 में से पहले 100 को 1 माह का विशेष इंटर्नशिप विशेषज्ञ गुरुओं के सानिध्य में गुरु-शिष्य परंपरा के तहत करने का अवसर मिलेगा!

- निरोग स्ट्रीट के वैद्य टूल में आप अपने क्लिनिक के लिए आवश्यक चीज़ों को मैनेज करने के अतरिक्त रोगियों से SMS, Calling व video chat के माध्यम से ऑनलाइन कंसल्टेशन भी कर सकते हैं!

- ओलंपियाड में निरोगस्ट्रीट एप पर हिस्सा लेने के लिए क्लिक करें: https://bit.ly/3ao8xpj

- ओलिंपियाड में निरोगस्ट्रीट वेबसाइट पर हिस्सा लेने के लिए क्लिक करें: https://nirogstreet.com/olympiad

- किसी भी जानकारी के लिए कॉल करें: 8595336710

consult with ayurveda doctor.
डिस्क्लेमर - लेख का उद्देश्य आपतक सिर्फ सूचना पहुँचाना है. किसी भी औषधि,थेरेपी,जड़ी-बूटी या फल का चिकित्सकीय उपयोग कृपया योग्य आयुर्वेद चिकित्सक के दिशा निर्देश में ही करें।
Subscribe to our Newsletters