Looking for
  • Home
  • Blogs
  • NirogStreet Newsहिंदू राव के डॉक्टर हड़ताल पर, सैलरी न मिलने से नाराज

हिंदू राव के डॉक्टर हड़ताल पर, सैलरी न मिलने से नाराज

User

By NS Desk | 05-Oct-2020

 Hindu Rao's doctors

उत्तरी दिल्ली नगर निगम के हिंदू राव अस्पताल के डॉक्टरों और स्टाफ सदस्यों ने कई महीनों से वेतन नहीं मिलने से नाराज होकर सोमवार से अनिश्चिततकालीन हड़ताल करने का फैसला किया है। हालांकि, आपातकालीन सेवाएं सुचारू रूप से संचालित होती रहेंगी। अस्पतालों के डॉक्टरों और स्टाफ सदस्यों को जून से वेतन नहीं दिया गया है। पिछले हफ्ते, कर्मचारी सुबह 9 बजे से 12 बजे तक 'पेन डाउन स्ट्राइक' (अस्पताल आकर काम नहीं करना) पर थे। नागरिक निकाय के अनुसार, मामले को देखा जा रहा है।

रेजिडेंट डॉक्टर एसोसिएशन द्वारा अस्पताल प्रशासन को लिखे गए पत्र में कहा गया है, "हम घोषणा करने के लिए माफी चाहते हैं कि 'कोई वेतन नहीं, कोई काम नहीं' पर विचार करते हुए हम 5 अक्टूबर 2020 से अनिश्चितकालीन विरोध प्रदर्शन पर जाने के लिए मजबूर हैं, जबकि आपातकालीन सेवाएं सुचारू रूप से चलती रहेंगी।"

इसमें कहा गया है कि हम 3 महीने के वेतन को जारी करने और हमें तत्काल स्थायी समाधान देने के लिए आपसे दृढ़तापूर्वक अनुरोध करते हैं। हम इस संबंध में एक औपचारिक नोटिस की मांग भी करते हैं।

हिंदू राव अस्पताल के अलावा, महर्षि वाल्मीकि संक्रामक रोग अस्पताल, कस्तूरबा अस्पताल, गिरधारी लाल मैटरनिटी हॉस्पिटल और राजन बाबू इंस्टीट्यूट ऑफ पल्मनेरी मेडिसिन एंड ट्यूबरकुलोसिस जैसे अन्य अस्पतालों के डॉक्टर और नर्स भी बकाया भुगतान नहीं किए जाने पर विरोध कर रहे हैं। (एजेंसी)

consult with ayurveda doctor.
डिस्क्लेमर - लेख का उद्देश्य आपतक सिर्फ सूचना पहुँचाना है. किसी भी औषधि,थेरेपी,जड़ी-बूटी या फल का चिकित्सकीय उपयोग कृपया योग्य आयुर्वेद चिकित्सक के दिशा निर्देश में ही करें।
Subscribe to our Newsletters