Looking for
  • Home
  • Blogs
  • NirogStreet Newsकोरोना संक्रमण से डॉ. शुभम उपाध्याय की मौत

कोरोना संक्रमण से डॉ. शुभम उपाध्याय की मौत

User

By NS Desk | 26-Nov-2020

Dr Shubham Upadhyay

कोरोना के बढ़ते संक्रमण के बीच एक और कोरोना योद्धा जिन्दगी की जंग हार गया. कोरोना की वजह से डॉ. शुभम उपाध्याय का बुधवार को निधन हो गया. वे सागर के बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज में कार्यरत थे और कोरोना मरीजों का उपचार करते - करते संक्रमित हो गए. हालत खराब होने पर उन्हें भोपाल के चिरायु अस्पताल में दाखिल कराया गया और हालत बिगड़ते देख अब उन्हें चेन्नई ले जाने की तैयारी चल रही थी कि तबतक उनका निधन हो गया. कोरोना संक्रमण की वजह से उनके फेफड़े पूरी ख़राब हो चुके थे. वे महज 26 वर्ष के थे.

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने डॉ. शुभम के निधन पर शोक जताया और लिखा कि डॉ. शुभम ने समाज की सेवा का अद्भुत और अनुपम उदाहरण पेश किया। गौरतलब है कि मुख्यमंत्री ने डॉ. शुभम के बेहतर उपचार के लिए राशि आवंटित की थी. उनके निधन पर चिकित्सा जगत में शोक की लहर फ़ैल गयी और लोग उनके जज्बे को सलाम कर रहे हैं. 

( Read More - A Young Doctor on the Frontline of COVID-19 Battle Dies )

डॉ. शुभम के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने लिखा - 

मुझे और पूरे मध्यप्रदेश को उन पर गर्व है। हमारी संवेदनाएँ उनके परिजनों के साथ हैं। ईश्वर उन्हें यह वज्रपात सहने की क्षमता प्रदान करें।

मैं और प्रदेश सरकार, डॉ. शुभम उपाध्याय के परिवार के साथ खड़ी है।

— Shivraj Singh Chouhan (@ChouhanShivraj) November 25, 2020
consult with ayurveda doctor.
डिस्क्लेमर - लेख का उद्देश्य आपतक सिर्फ सूचना पहुँचाना है. किसी भी औषधि,थेरेपी,जड़ी-बूटी या फल का चिकित्सकीय उपयोग कृपया योग्य आयुर्वेद चिकित्सक के दिशा निर्देश में ही करें।
Subscribe to our Newsletters