Looking for
  • Home
  • Blogs
  • NirogStreet Newsकोरोनावायरस के कहर से हॉलीवुड भी नहीं बच पाया

कोरोनावायरस के कहर से हॉलीवुड भी नहीं बच पाया

User

By NS Desk | 01-Mar-2020

coronavirus  in hollywood

लॉस एंजेलिस| प्रमुख फिल्मों व शो को लॉन्च करने के हॉलीवुड के प्रयासों को कोरोनावायरस के प्रकोप ने बुरी तरह से प्रभावित किया है। वेरायटी डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनियां कर्मचारियों को कोरोनावायरस से सबसे अधिक प्रभावित हुए देशों चीन, जापान, इटली और दक्षिण कोरिया के दौरे में देरी करने के लिए कह रही है। स्टूडियोज ने डिज्नी की 'मुलान' और जेम्स बॉन्ड मूवी 'नो टाइम टू डाई' जैसी फिल्मों के चीन में प्रीमियर होने की योजना रद्द कर दी है।

सोनी की 'ब्लडस्पोर्ट' को भी चीन में दिखाया जाना था, लेकिन इसके रिलीज होने की तारीख अभी भी अनिश्चित है।

इनमें से अधिकांश फिल्मों को देश में दिखाए जाने की अनुमति चीनी प्रशासन से नहीं मिली है, इनके जल्दी प्रदर्शित होने की उम्मीदें भी कम है, क्योंकि चीन में सिनेमाघरों को अभी बंद कर दिया गया है।

ऐसे भी संकेत हैं कि इटली में 'मुलान', 'द ग्रज' और 'ऑनवर्ड' जैसी आगामी कुछ फिल्मों की रिलीज में देरी हो सकती है, जहां कोरोनावायरस से संबंधित मामलों की संख्या 400 पहुंच गई है।

अब तक, कोविड-19 नाम की महामारी से दुनियाभर में 82,500 से अधिक लोग संक्रमित हो चुके हैं और इसकी चपेट में आकर 2,810 लोग मारे गए हैं।  (आईएएनएस)

consult with ayurveda doctor.
डिस्क्लेमर - लेख का उद्देश्य आपतक सिर्फ सूचना पहुँचाना है. किसी भी औषधि,थेरेपी,जड़ी-बूटी या फल का चिकित्सकीय उपयोग कृपया योग्य आयुर्वेद चिकित्सक के दिशा निर्देश में ही करें।
Subscribe to our Newsletters