Looking for
  • Home
  • Blogs
  • NirogStreet Newsभजन गायक नरेंद्र चंचल का कोरोनावायरस भजन हुआ वायरल

भजन गायक नरेंद्र चंचल का कोरोनावायरस भजन हुआ वायरल

User

By NS Desk | 17-Mar-2020

coronavirus bhajan

भजन गायक नरेंद्र चचंल का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह एक होली समारोह में अपने नए जगराता हीट गाने को गाते दिखाई दे रहें है। चंचल इस गाने से लोगों का ध्यान कोरोनावायरस की तरफ केंद्रित कर रहे हैं, जो इस समय सभी के लिए एक चिंता का विषय है।

गाना कुछ इस प्रकार से है-

'डेंगू भी आया, स्वाइन फ्लू भी आया

चिकनगूनिया ने शोर मचाया

खबरे की की हो ना

ओ कित्थो आया कोरोना

मैइया जी, कित्थो आया कोरोना'

इस गाने में गायक का कहना है कि अभी तक डेंगू था, फिर स्वाइन फ्लू आया, चिकनगूनिया ने भी खूब शोर मचाया, पर ये कोरोना कहां से आया।

जबकि राष्ट्रीय राजधानी के पहाड़गंज इलाके में होली कार्यक्रम के बाद से गाने की एक क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसे कॉमेडियन मल्लिका दुआ ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पेज पर पोस्ट किया, जिसके बाद लोगों की काफी प्रतिक्रियाएं आने लगी।

दुआ ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए कैप्शन दिया, "ओ कित्थो आया कोरोना? जगराता इलाज से बेहतर है।"

यू ट्यूब पर उपलब्ध इस गाने में गायक हाथों की साफ सफाई के महत्व की बात करते हैं और हाथ धोने व सेनिटाइजर का प्रयोग करने के महत्व के बारे में बताया है।

भजन गायक अपने गीत के माध्यम से याद दिलाते हैं कि ईश्वर, कोरोनोवायरस से हम सभी की रक्षा करने के लिए सदैव मौजूद हैं। (आईएएनएस)

और पढ़े - जानलेवा कोरोनावायरस (Coronavirus) के कारण, लक्षण और उससे बचाव के तरीके  

consult with ayurveda doctor.
डिस्क्लेमर - लेख का उद्देश्य आपतक सिर्फ सूचना पहुँचाना है. किसी भी औषधि,थेरेपी,जड़ी-बूटी या फल का चिकित्सकीय उपयोग कृपया योग्य आयुर्वेद चिकित्सक के दिशा निर्देश में ही करें।
Subscribe to our Newsletters