Looking for
  • Home
  • Blogs
  • NirogStreet Newsआरएसएस की बैठक में जाने से पहले कोरोना जांच कराएंगे प्रचारक

आरएसएस की बैठक में जाने से पहले कोरोना जांच कराएंगे प्रचारक

User

By NS Desk | 13-Mar-2020

corona test

बेंगलुरु। राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) ने बेंगलुरू में 15 मार्च से शुरू होने वाली अखिल भारतीय प्रतिनिधिसभा की बैठक में हिस्सा लेने वाले प्रतिनिधियों और प्रचारकों के लिए कोरोना वायरस संक्रमण की जांच अनिवार्य कर दी है। संघ ने बैठक कवर करने वाले पत्रकारों के लिए भी जांच की व्यवस्था की है। (22:39) 
संघ के मुताबिक, यह सब एहतियातन इसलिए किया जा रहा है कि कर्नाटक में ही कोरोना वायरस के कारण एक व्यक्ति की मौत हो चुकी है।

बेंगलुरू के जनसेवा विद्या केंद्र में 15 से 17 मार्च तक होने वाली यह बैठक संघ की निर्णय लेने वाली सर्वोच्च बैठक होती है। वर्ष में एक बार होने वाली इस बैठक में कई एजेंडों पर चर्चा होने के साथ जहां प्रस्ताव पास होते हैं, वहीं प्रांतीय स्तर पर प्रचारकों के कार्यक्षेत्र में जरूरत के अनुसार फेरबदल भी किया जाता है।

प्रतिनिधिसभा की बैठक का उद्घाटन 15 मार्च को सुबह 8.30 बजे होगा। इस बैठक में संघ प्रमुख मोहन भागवत सहित सभी 36 संगठनों के पदाधिकारी भाग ले रहे हैं।

consult with ayurveda doctor.
डिस्क्लेमर - लेख का उद्देश्य आपतक सिर्फ सूचना पहुँचाना है. किसी भी औषधि,थेरेपी,जड़ी-बूटी या फल का चिकित्सकीय उपयोग कृपया योग्य आयुर्वेद चिकित्सक के दिशा निर्देश में ही करें।
Subscribe to our Newsletters