Looking for
  • Home
  • Blogs
  • NirogStreet Newsआयुर्वेदिक चिकित्सक अनूप कुमार गुप्ता की सड़क हादसे में मौत

आयुर्वेदिक चिकित्सक अनूप कुमार गुप्ता की सड़क हादसे में मौत

User

By NS Desk | 11-Jan-2020

ayurvedic doctor road accident

anup kumar gupta ( image - jagran)

एटा (उ.प्र.) : अवागढ़ के आयुर्वेदिक चिकित्सक अनूप कुमार गुप्ता की एक सड़क हादसे में कल मौत हो गयी। उन्हें शुक्रवार की सुबह एक कार ने टक्कर मार दी जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गयी। वह आगरा के कमलानगर मोहल्ले के रहने वाले थे और आगरा से अस्पताल जाने के लिए बस से आए थे। बस से उतरकर पैदल जाते वक्त कार ने टक्कर मार दी। 

हादसे के बाद आरोपित चालक कार समेत भाग निकला। आयुर्वेदिक चिकित्सक दिव्यांग अनूप कुमार गुप्ता(35) की तैनाती अवागढ़ क्षेत्र के ग्राम चुरथरा स्थित प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर थी। रोजाना की भांति वह तैनाती स्थल पर आगरा से बस से आए और सुबह 10 बजे चुरथरा चौराहे से 100 कदम पीछे उतरने के बाद सड़क किनारे पैदल जा रहे थे। इसी बीच आगरा की ओर से आ रही कार ने उन्हें रौंद दिया। दुर्घटना के बाद आरोपित चालक मौके से कार समेत भाग निकला।

13 दिन पहले ही मिली थी नौकरी पोस्टमार्टम गृह पर अशोक कुमार गुप्ता ने बताया कि आयुर्वेद चिकित्सक के पद पर हाल ही में उनकी नियुक्ति हुई थी। 13 दिन पूर्व उन्होंने अवागढ़ क्षेत्र के ग्राम चुरथरा स्थित स्वास्थ्य केंद्र पर कार्यभार संभाला था। 

( दैनिक जागरण से साभार )

Read More >>> डॉगोविन्द पारीक का आकस्मिक निधन

डॉ. प्रमोद सावंत का आयुर्वेद डॉक्टर से गोवा के मुख्यमंत्री तक का सफर

consult with ayurveda doctor.
डिस्क्लेमर - लेख का उद्देश्य आपतक सिर्फ सूचना पहुँचाना है. किसी भी औषधि,थेरेपी,जड़ी-बूटी या फल का चिकित्सकीय उपयोग कृपया योग्य आयुर्वेद चिकित्सक के दिशा निर्देश में ही करें।
Subscribe to our Newsletters