Looking for
  • Home
  • Blogs
  • NirogStreet Newsआयुर्वेदिक कारणों से हर रोज गोमूत्र पीते हैं अक्षय कुमार

आयुर्वेदिक कारणों से हर रोज गोमूत्र पीते हैं अक्षय कुमार

User

By NS Desk | 11-Sep-2020

Akshay Kumar

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने खुलासा किया है कि वह हर रोज गोमूत्र का सेवन करते हैं और ऐसा वह आयुर्वेदिक कारणों से करते हैं।

अक्षय फिलहाल हुमा कुरैशी और लारा दत्ता भूपती के साथ स्कॉटलैंड में अपनी अगली फिल्म बेल बॉटम की शूटिंग कर रहे हैं।

इंस्टाग्राम पर एक लाइव सेशन के दौरान 'इन टू द वाइल्ड' के अपने विशेष एपिसोड को लेकर उत्साहित अक्षय ने एडवेंचरर और टीवी होस्ट बेयर ग्रिल्स के साथ रूबरू हुए और उनके साथ जंगल के इस दुस्साहसिक सफर की कुछ चुनौतियों पर बात की।

जब हुमा ने उनसे इस दौरान यह पूछा कि वह शो पर हाथी के गोबर से बनी चाय को पीने के लिए खुद को किस तरह से मनाया, तो इस पर अक्षय ने कहा, "मैं चिंतित नहीं था। मैं काफी ज्यादा रोमांचित था। मैं आयुर्वेदिक कारणों के चलते हर रोज गोमूत्र का सेवन करता हूं, तो मेरे लिए ऐसा करना मुश्किल नहीं था।"

अक्षय ग्रिल्स के साथ कर्नाटक के बांदीपुर टाइगर रिजर्व में एक दुस्साहसिक सफर पर गए थे, जहां 'इनटू द वाइल्ड विद बीयर ग्रिल्स' के एक एपिसोड की शूटिंग की गई, जिसे 11 सितंबर डिस्कवरी प्लस पर प्रसारित किया जाएगा।

यह भी पढ़े ► गोमूत्र बीमारियों को रखता है दूर फायदे जानकर रह जायेंगे हैरान

consult with ayurveda doctor.
डिस्क्लेमर - लेख का उद्देश्य आपतक सिर्फ सूचना पहुँचाना है. किसी भी औषधि,थेरेपी,जड़ी-बूटी या फल का चिकित्सकीय उपयोग कृपया योग्य आयुर्वेद चिकित्सक के दिशा निर्देश में ही करें।
Subscribe to our Newsletters