Looking for
  • Home
  • Blogs
  • NirogStreet Newsआयुष मंत्री श्रीपद नाइक के स्वास्थ्य में सुधार, पल्स रेट प्रति मिनट 84 प्रतिशत

आयुष मंत्री श्रीपद नाइक के स्वास्थ्य में सुधार, पल्स रेट प्रति मिनट 84 प्रतिशत

User

By NS Desk | 14-Jan-2021

Shripad Naik

पणजी, 14 जनवरी। केंद्रीय रक्षा राज्यमंत्री श्रीपद नाइक के स्वास्थ्य में अब सुधार है। एक आधिकारिक बयान में गुरुवार को यह जानकारी दी गई।

सड़क हादसे में घायल होने के बाद गोवा के एक अस्पताल में भर्ती केंद्रीय मंत्री श्रीपद नाइक के स्वास्थ्य में सुधार हो रहा है।

एक प्रवक्ता ने गुरुवार को कहा, केंद्रीय रक्षा राज्यमंत्री श्रीपद नाइक कल की तुलना में बहुत बेहतर हैं और उनकी सामान्य स्थिति में सुधार हो रहा है। उनके सभी महत्वपूर्ण पैरामीटर स्थिर हैं। उनका रक्तचाप सामान्य है।

उन्होंने कहा, आज (गुरुवार) उनके मूत्र और रक्त का परीक्षण किया गया, जो कि लिमिट में पाए गए हैं। उनकी पल्स रेट प्रति मिनट 84 प्रतिशत है।

गोवा सरकार की ओर से जारी बयान में भी कहा गया है कि उनके ऊपरी अंगों की ड्रेसिंग (पट्टी) को गुरुवार को बदल दिया गया है और उनके घाव ठीक हो रहे हैं।

उल्लेखनीय है कि 11 जनवरी को कर्नाटक में उत्तर कन्नड़ के अंकोला के पास उस समय नाइक की कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई थी, जब वह गोवा लौट रहे थे। हादसे में मंत्री घायल हो गए थे और उनकी पत्नी विजया नाइक और उनके निजी सहायक दीपक घुमे की मौत हो गई थी। (एजेंसी)

संबंधित खबर ► केंद्रीय आयुष मंत्री श्रीपद नाइक सड़के हादसे में घायल, पत्नी ने अस्पताल में दम तोड़ा 

 

consult with ayurveda doctor.
डिस्क्लेमर - लेख का उद्देश्य आपतक सिर्फ सूचना पहुँचाना है. किसी भी औषधि,थेरेपी,जड़ी-बूटी या फल का चिकित्सकीय उपयोग कृपया योग्य आयुर्वेद चिकित्सक के दिशा निर्देश में ही करें।
Subscribe to our Newsletters