Looking for
  • Home
  • Blogs
  • NirogStreet Newsभारत में 150 करोड़ रुपये निवेश करेगी न्यूबर्ग डायग्नोस्टिक्स

भारत में 150 करोड़ रुपये निवेश करेगी न्यूबर्ग डायग्नोस्टिक्स

User

By NS Desk | 17-Dec-2020

 Newberg diagnostics

भारत की चौथी सबसे बड़ी डायग्नोस्टिक्स लैब चेन-न्यूबर्ग डायग्नोस्टिक्स ने वित्त-वर्ष 21 की चौथी तिमाही में दिल्ली और कोलकाता में अपनी विस्तार योजनाओं की घोषणा की। कंपनी इन विस्तार योजनाओं के मद्देनजर 150 करोड़ रुपये निवेश करेगी।

उत्तर भारत के लिए दिल्ली-एनसीआर में कंपनी की रीजनल रेफरेंस लैब जनवरी 2021 से चालू होगी।

फिलहाल भारत, अमेरिका, संयुक्त अरब अमीरात और दक्षिण अफ्रीका में न्यूबर्ग डायग्नोस्टिक्स के पास 80 से ज्यादा लेबोरेटरीज और 1000 से अधिक टच-पॉइंट्स हैं।

इस अवसर पर न्यूबर्ग डायग्नोस्टिक्स के चेयरमैन एवं एमडी डॉ. जी.एस.के. वेलू ने कहा, हमने अत्याधुनिक डायग्नोस्टिक्स सेवाओं को सभी के लिए सुलभ और किफायती बनाने के मिशन के साथ अपने सफर की शुरूआत की थी। किफायती डायग्नोस्टिक्स सेवाएं उपलब्ध कराने के अपने संकल्प के साथ, हम अब उत्तर एवं पूर्वी भारत में उच्च गुणवत्तायुक्त सामान्य लैब तथा रेफरल लैब परीक्षण सेवाओं की शुरूआत कर रहे हैं।

उन्होंने कहा, इसके अलावा, हम नई पीढ़ी की तकनीकों को लॉन्च करने पर गंभीरता से विचार कर रहे हैं जिनका इस्तेमाल जटिल बीमारियों की डायग्नोसिस के लिए किया जाता है, क्योंकि ऐसी परिस्थितियों में गहन विश्लेषण की आवश्यकता होती है।

कंपनी ने एक बयान में कहा कि इस उद्योग में विशेषज्ञता प्राप्त एवं बेहद अनुभवी, डॉ. अमृता सिंह को इस क्षेत्र के लिए चीफ ऑफ लैब सर्विसेज नियुक्त किया गया है। वह उत्तर और पूर्वी भारत में कंपनी के विस्तार और इससे संबंधित तकनीकी काम-काज की निगरानी करेंगी।

कंपनी ने अगली तिमाही तक 10 नए लैब्स के साथ-साथ अगले वित्त-वर्ष के अंत तक 30 और लैब्स को जोड़ने का लक्ष्य निर्धारित किया है। अगली तिमाही में कंपनी ने अमेरिका में वाणिज्यिक स्तर पर परिचालन शुरू करने की योजना भी तैयार की है।  (आईएएनएस)

consult with ayurveda doctor.
डिस्क्लेमर - लेख का उद्देश्य आपतक सिर्फ सूचना पहुँचाना है. किसी भी औषधि,थेरेपी,जड़ी-बूटी या फल का चिकित्सकीय उपयोग कृपया योग्य आयुर्वेद चिकित्सक के दिशा निर्देश में ही करें।
Subscribe to our Newsletters