Looking for
  • Home
  • Blogs
  • CoronaVirus Newsलुइसियाना ने कोविड के बढ़ने के बीच मास्क जनादेश बहाल किया

लुइसियाना ने कोविड के बढ़ने के बीच मास्क जनादेश बहाल किया

User

By NS Desk | 03-Aug-2021

वाशिंगटन, 3 अगस्त (आईएएनएस)। लुइसियाना के गवर्नर जॉन बेल एडवर्डस ने कोविड -19 मामलों और अस्पताल में भर्ती होने के बढ़ने के बीच एक राज्यव्यापी इनडोर मास्क जनादेश को बहाल कर दिया है।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, शासनादेश, जो बुधवार को प्रभावी होगा और कम से कम 1 सितंबर तक रहेगा, पांच वर्ष और उससे अधिक उम्र के सभी लोग घर के अंदर फेस मास्क पहनते हैं।

यह आदेश के-12 स्कूलों, विश्वविद्यालयों और अन्य उच्च शिक्षा संस्थानों पर भी लागू होता है, जो आने वाले हफ्तों में कैंपस में सीखने के लिए वापस आ जाते हैं।

यूएस सेंटर फॉर डिजीज कंट्रोल एंड प्रिवेंशन (सीडीसी) के नए मार्गदर्शन के अनुसार, परिसरों में सभी लोगों को उनके टीकाकरण की स्थिति की परवाह किए बिना, घर के अंदर मास्क लगाना चाहिए।

एडवर्डस ने कहा, यह कभी भी अधिक स्पष्ट नहीं रहा है कि हम एक अनियंत्रित कोविड उछाल में हैं, जो कई लुइसियानियों के स्वास्थ्य और भलाई को खतरे में डालने के अलावा, हमारे अस्पतालों और चिकित्सा सुविधाओं की क्षमता को भी खतरा है।

लुइसियाना की अपर्याप्त टीकाकरण दर और अत्यधिक पारगम्य डेल्टा वेरिएंट के प्रसार से प्रेरित, राज्य में कोविड -19 मामलों में तेजी से वृद्धि हुई है।

लुइसियाना प्रति व्यक्ति नए संक्रमणों की सबसे बड़ी संख्या वाला राज्य बना हुआ है।

राज्यपाल को उम्मीद थी कि नया मास्क जनादेश कोविड -19 के प्रसार को धीमा करने और लुइसियाना में पीड़ा और मृत्यु को सीमित करने में मदद करेगा।

उन्होंने आगे जोड़ा, यह निर्णय वह नहीं है जिसे मैं हल्के में लेता हूं, लेकिन जैसा कि कोविड -19 का चौथा उछाल हम पर है, हम जानते हैं कि जब आप सार्वजनिक रूप से होते हैं तो मास्क पहनना आपके कोविड को फैलाने या पकड़ने के जोखिम को बहुत कम करने का एक तरीका है।

--आईएएनएस

एसएस/आरजेएस

consult with ayurveda doctor.
डिस्क्लेमर - लेख का उद्देश्य आपतक सिर्फ सूचना पहुँचाना है. किसी भी औषधि,थेरेपी,जड़ी-बूटी या फल का चिकित्सकीय उपयोग कृपया योग्य आयुर्वेद चिकित्सक के दिशा निर्देश में ही करें।
Subscribe to our Newsletters