Looking for
  • Home
  • Blogs
  • CoronaVirus Newsरीति ग्रुप ने कनोडिया ग्रुप के साथ की साझेदारी

रीति ग्रुप ने कनोडिया ग्रुप के साथ की साझेदारी

User

By NS Desk | 16-Aug-2021

नई दिल्ली, 16 अगस्त (आईएएनएस)। खेल, स्वास्थ्य और फिटनेस, ब्रांडेड रिटेलिंग और फिल्म निर्माण में भारत के सबसे तेजी से बढ़ते समूहों में से एक रीति ग्रुप ने सीमेंट उद्योग में अग्रणी कनोडिया ग्रुप के साथ सोमवार को आरडीएक्स प्ले के लॉन्च की घोषणा की, जो एक मनोरंजन प्लेटफॉर्म है और खोज और प्रचार पर केंद्रित है।

भारत में वास्तविक प्रतिभा और उन्हें वैश्विक क्षेत्र में अपना स्थान अर्जित करने में मदद करना इसका उद्देश्य है। मंच का उद्देश्य सभी आयु समूहों के रचनाकारों और दर्शकों को मूल लघु वीडियो और फिल्मों के साथ सर्वश्रेष्ठ प्रतिभा लाने के लिए संलग्न करना है।

अपनी पेशकश के हिस्से के रूप में मंच समुदाय-आधारित सामग्री बनाने और उपभोग करने में भी मदद करता है। आरडीएक्स प्ले यूजर्स को लघु वीडियो बनाने और पीयर-टू-पीयर उपहार से कमाई करने और एक संगीत चैनल बनाने और अपनी प्रीमियम सामग्री का मुद्रीकरण करने में सक्षम करेगा।

यह मुफ्त और असीमित सामग्री के लिए वन-स्टॉप प्लेटफॉर्म होगा, विशेष रूप से संगीत और वीडियो जो संगीतकारों, अभिनेताओं, गीतकारों और गायकों को अपनी रचनाओं को रिकॉर्ड करने, प्रकाशित करने और प्रचारित करने का अवसर प्रदान करता है।

आरडीएक्स प्ले उन्हें रिकॉर्ड लेबल सौदों, बैनर और वीडियो विज्ञापनों के माध्यम से अपनी सामग्री का मुद्रीकरण करने में मदद करेगा। आरडीएक्स के उपयोगकर्ता आधार के लिए लोगों को नई और ताजा सामग्री बनाने के लिए प्रेरित करने के लिए मंच कई शैलियों के विशेषज्ञों और प्रभावितों को पेश करेगा।

इस मंच के माध्यम से पहचानी गई अनूठी प्रतिभा को इंस्पायर्ड एंटरटेनमेंट के साथ-साथ एमएस धोनी- द अनटोल्ड स्टोरी के निर्माता अरुण पांडे द्वारा निर्मित फिल्मों में ब्रेक पाने का मौका मिलेगा। पहली फिल्म की शूटिंग सितंबर के महीने में शुरू होगी और इन फिल्मों को लोकप्रिय ओटीटी प्लेटफॉर्म पर लॉन्च किया जाएगा।

रीति ग्रुप के एमडी और सीईओ श्री अरुण पांडे ने कहा, आरडीएक्स का उद्देश्य यूजर्स के लिए खुद को व्यक्त करने के लिए एक खुला, समावेशी और सुरक्षित वातावरण बनना है और अन्य यूजर्स के साथ सामग्री बनाने और साझा करने की स्वतंत्रता है। भारत प्रतिभा का भंडार है और समय आ गया है कि सभी को इसे प्रदर्शित करने और वैश्विक क्षेत्र में अपना स्थान अर्जित करने का समान अवसर मिले। आरडीएक्स एक लोकल के लिए वोकल टू मेक ग्लोबल ऐप है, जिसे हम भारत के दूर-दराज के कोनों तक पहुंचाना चाहते हैं, लोगों को उनकी आकांक्षाओं को पूरा करने में मदद और प्रेरित करना चाहते हैं। उन सभी लोगों के लिए, जिनका सपना है, मैं आपसे अनुरोध करता हूं कि आप आगे आएं और आरडीएक्स में शामिल हों क्योंकि यह आपकी असाधारण प्रतिभा के लिए एक आदर्श मंच है।

अरुण पांडे ने भारत में खेल प्रबंधन के व्यवसाय में क्रांति ला दी है और अपने तेज फोकस और व्यावसायिक कौशल के साथ उन्हें उम्मीद से कहीं आगे जाने के लिए जाना जाता है, शायद यही रवैया उन्हें एक मील के पत्थर से दूसरे तक ले गया है।

कनोडिया ग्रुप के एमडी, विशाल कनोडिया ने कहा, इंटरनेट की बढ़ती पहुंच के साथ-साथ बढ़ते स्मार्टफोन यूजर बेस के साथ-साथ टियर 2 और टियर 3 शहरों में हमें महान भारतीय फ्लेयर में टैप करने का अवसर मिलता है जो हमारे छोटे शहरों और गांवों में बनी रहती है।

आरडीएक्स प्ले देश भर के टियर 2 और 3 शहरों में रचनात्मक/स्टूडियो सेवाओं पर भी ध्यान केंद्रित करेगा। सेवाएं सर्वश्रेष्ठ-इन-क्लास वीडियो प्रौद्योगिकी और सेवाएं प्रदान करने में सहायता करेंगी और वास्तविक प्रतिभा को प्रदर्शित करने और लोकप्रिय बनाने का लक्ष्य रखेंगी। यह एप्लिकेशन प्ले स्टोर पर उपलब्ध होगा और इसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के माध्यम से भी एक्सेस किया जा सकता है। सुरक्षित प्लेटफॉर्म अतिरिक्त रूप से एक सोशल कॉमर्स प्लेटफॉर्म होगा, जहां पूरे भारत के व्यापारी अपने कैटलॉग, शूटिंग उत्पाद, वीडियो आदि अपलोड करके ग्राहकों तक पहुंच सकते हैं।

--आईएएनएस

एकेके/एएनएम

consult with ayurveda doctor.
डिस्क्लेमर - लेख का उद्देश्य आपतक सिर्फ सूचना पहुँचाना है. किसी भी औषधि,थेरेपी,जड़ी-बूटी या फल का चिकित्सकीय उपयोग कृपया योग्य आयुर्वेद चिकित्सक के दिशा निर्देश में ही करें।
Subscribe to our Newsletters