Looking for
  • Home
  • Blogs
  • CoronaVirus Newsरियलमी 6, 6आई और 6एक्स को रियलमी यूआई 2.0 के साथ एंड्रॉइड 11 अपडेट मिले

रियलमी 6, 6आई और 6एक्स को रियलमी यूआई 2.0 के साथ एंड्रॉइड 11 अपडेट मिले

User

By NS Desk | 04-Sep-2021

नई दिल्ली, 4 सितंबर (आईएएनएस)। रियलमी ने शनिवार को घोषणा की कि उसने रियलमी 6, रियलमी 6आई और रियलमी 6एक्स के यूजर्स के लिए रियलमी यूआई 2.0 का स्टेबल वर्जन रोलआउट शुरू कर दिया है।

उपयोगकर्ता यह जांचने के लिए सेटिंग सॉफ्टवेयर अपडेट पर जा सकते हैं कि उनके डिवाइस को अपडेट प्राप्त हुआ है या नहीं।

रियलमी ने भारत में कुछ महीने पहले एंड्रॉइड 11 पर आधारित रियलमी यूआई 2.0 की घोषणा की थी और यह रचनात्मकता प्रगति के रूप में असीमित अनुकूलन विकल्प लाता है।

स्थिर संस्करण कार्यक्रम का उद्देश्य प्रशंसकों को पहली बार एंड्रॉइड 11 पर आधारितरियलमी यूआई 2.0 की नई सुविधाओं का अनुभव करने के लिए आमंत्रित करना है और खुले बीटा संस्करण का उद्देश्य प्रशंसकों को नए रियलमी यूआई 2.0 सुविधाओं का पहले से अनुभव करने के लिए आमंत्रित करना है।

रियलमी यूआई 2.0 स्टेबल वर्जन को रोल आउट कर दिया गया है और अपडेट शुरुआत में सीमित यूजर्स के लिए उपलब्ध होने वाला है और कुछ दिनों में इसका व्यापक रोलआउट होगा।

इसके अलावा, कंपनी ने रियलमी यूआई 2.0 (एंड्रॉइड 11) रोडमैप के बाद रियलमी नाजरे 20ए के उपयोगकर्ताओं के लिए रियलमी यूआई 2.0 के एक ओपन बीटा संस्करण की घोषणा की है।

--आईएएनएस

एसजीके/एएनएम

consult with ayurveda doctor.
डिस्क्लेमर - लेख का उद्देश्य आपतक सिर्फ सूचना पहुँचाना है. किसी भी औषधि,थेरेपी,जड़ी-बूटी या फल का चिकित्सकीय उपयोग कृपया योग्य आयुर्वेद चिकित्सक के दिशा निर्देश में ही करें।
Subscribe to our Newsletters