Looking for
  • Home
  • Blogs
  • CoronaVirus Newsमोटोरोला रेजर को मिल रहा है एंड्रॉइड 11 अपडेट

मोटोरोला रेजर को मिल रहा है एंड्रॉइड 11 अपडेट

User

By NS Desk | 15-Aug-2021

नई दिल्ली, 15 अगस्त (आईएएनएस)। मोटोरोला के क्लैमशेल स्मार्टफोन मोटोरोला रेजर को अब एंड्रॉयड 11 का अपडेट मिलना शुरू हो गया है।

जीएसएमएरीयन ने बताया कि रेजर ने एंड्रॉइड 9 पाई चलाने के लिए जीवन शुरू किया, और फिर एंड्रॉइड 10 में अपग्रेड हो गया। अब इसके 11 तक बढ़ने का समय आ गया है।

अभी तक, ऐसा लगता है कि नई रिलीज केवल वेरिजोन से खरीदे गए हैंडसेट के लिए ही जा रही है।

इसके अलावा, यूजर्स को एंड्रॉइड 11 में सभी नई चीजें भी मिल रही हैं, जिसमें कन्वर्सेशन और चैट बबल्स, नए मीडिया कंट्रोल, वन-टाइम परमिशन आदि शामिल हैं।

रिपोर्ट में कहा गया है कि अपडेट को चरणों में जारी किए जाने की संभावना है, इसलिए इसे सभी इकाइयों तक पहुंचने में कुछ दिन लग सकते हैं।

यदि उपयोगकतार्ओं को अपडेट अधिसूचना प्राप्त नहीं हुई है और मैन्युअल रूप से जांचना चाहते हैं, तो सेटिंग्स, फोन के बारे में, सिस्टम अपडेट पर जाएं।

अक्टूबर 2020 में, कंपनी ने 1,24,999 में भारत में पिछली पीढ़ी के रेजर के उन्नत और शक्तिशाली उत्तराधिकारी के रूप में क्लैमशेल स्मार्टफोन मोटोरोला रेजर 5 जी लॉन्च किया था।

डिवाइस में 6.2 इंच का डिस्प्ले है जिसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 876ए-2142 पिक्सल और 373 पीपीआई पिक्सल डेनसिटी है। 800 गुणा 600 पिक्सल के स्क्रीन रिजॉल्यूशन और 370 पीपीआई पिक्सेल घनत्व के साथ 2.7 इंच का बाहरी डिस्प्ले भी है।

यह 48 एमपी के रियर कैमरे के साथ-साथ 20एमपी के सेल्फी स्नैपर के साथ आता है।

मोटोरोला रेजर 5जी एक स्नैपड्रैगन 765जी चिपसेट से लैस है जिसे 8जीबी रैम और 256जीबी स्टोरेज स्पेस के साथ जोड़ा गया है।

स्मार्टफोन में 2800 एमएएच की बैटरी है और यह मोटोरोला रेजर 10 के साथ आता है, जिसमें 2 सुनिश्चित ओएस अपग्रेड और तीन साल का सुरक्षा अपग्रेड है।

--आईएएनएस

एनपी/आरजेएस

consult with ayurveda doctor.
डिस्क्लेमर - लेख का उद्देश्य आपतक सिर्फ सूचना पहुँचाना है. किसी भी औषधि,थेरेपी,जड़ी-बूटी या फल का चिकित्सकीय उपयोग कृपया योग्य आयुर्वेद चिकित्सक के दिशा निर्देश में ही करें।
Subscribe to our Newsletters