Looking for
  • Home
  • Blogs
  • CoronaVirus Newsदक्षिण अफ्रीका ने पुलिस का टीकाकरण शुरू किया

दक्षिण अफ्रीका ने पुलिस का टीकाकरण शुरू किया

User

By NS Desk | 06-Jul-2021

जोहान्सबर्ग, 6 जुलाई (आईएएनएस)। दक्षिण अफ्रीका ने नियमों को लागू करने में सबसे आगे रहने वाली पुलिस की सुरक्षा के लिए ज एंड ज वैक्सीन के साथ पुलिस अधिकारियों के टीकाकरण की शुरूआत की।

जोहान्सबर्ग में सोमवार सुबह पुलिस मंत्री भेकी सेले और राष्ट्रीय पुलिस आयुक्त खेहला सितोले के टीकाकरण के साथ शुरूआत की।

सिन्हुआ समाचार एजेंसी के अनुसार सेले ने कहा कि पुलिस अधिकारियों का टीकाकरण आपदा प्रबंधन अधिनियम को लागू करते हुए उनकी रक्षा करेगा, जो कि कोविड -19 से निपटने के लिए है।

सेले ने कहा हम इस दिन का इंतजार कर रहे हैं। यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि जब हम अपने 772 सदस्यों को खो चुके हैं तो हम टीकाकरण कर रहे हैं। हम चाहते हैं कि यह पहले हो सके। हमारे कुल 32,500 सदस्य प्रभावित हुए और लगभग 30,000 ठीक हो गए। मैं सदस्यों से टीकाकरण कराने का अनुराध करता हूं .. जिससे वे सुरक्षित रूप से काम कर सकें।

उन्होंने पुलिस से टीकाकरण के बाद भी कोविड -19 प्रोटोकॉल का पालन करने का आह्वान किया।

सितोले ने कहा कि सरकार पुलिस के स्वास्थ्य में निवेश कर रही है, उन्हें टीकाकरण के लिए खुद को अधीन करने का अनुरोध कर रही है।

उन्होंने कहा जब चीजें होती हैं तो पुलिस सबसे आगे होती है। उन्हें वायरस को नियंत्रित करने और टीकों को सुरक्षित करने के लिए स्वास्थ्य विभाग का समर्थन करने के लिए तैनात किया जाता है। सभी नौ प्रांत, पुलिस स्टेशन, आइए हम सभी वैक्सीन लें जिससे हम स्वस्थ रहें और समर्थन करें राष्ट्र का टीकाकरण और कोविड -19 प्रोटोकॉल का पालन करें।

पुलिस ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि देश भर में 108 पंजीकृत टीकाकरण स्थलों पर कुल 180,000 कर्मचारी खुराक प्राप्त करेंगे।

--आईएएनएस

एसएस/एएसएन

consult with ayurveda doctor.
डिस्क्लेमर - लेख का उद्देश्य आपतक सिर्फ सूचना पहुँचाना है. किसी भी औषधि,थेरेपी,जड़ी-बूटी या फल का चिकित्सकीय उपयोग कृपया योग्य आयुर्वेद चिकित्सक के दिशा निर्देश में ही करें।
Subscribe to our Newsletters