Looking for
  • Home
  • Blogs
  • CoronaVirus Newsथाईलैंड ने प्रतिबंधों को और कड़ा करने की योजना बनाई

थाईलैंड ने प्रतिबंधों को और कड़ा करने की योजना बनाई

User

By NS Desk | 17-Jul-2021

बैंकॉक, 17 जुलाई (आईएएनएस)। थाईलैंड ने सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों को और सख्त करने की योजना बनाई है, क्योंकि मौजूदा उपाय कोरोनावायरस के तेजी से प्रसार को रोकने में विफल रहे हैं और दैनिक मामले एक नई ऊंचाई पर पहुंच गए हैं।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, सेंटर फॉर द कोविड -19 सिचुएशन एडमिनिस्ट्रेशन (सीसीएसए) ने शुक्रवार को 9,692 नए मामलों और 67 और मौतों का एक नया दैनिक रिकॉर्ड दर्ज किया, जिससे कुल संक्रमणों की संख्या 381,907 और 3,099 लोगों की मौत हो गई।

थाईलैंड के सबसे ज्यादा प्रभावित प्रांतों में अर्ध-लॉकडाउन के उपाय लागू होने के पांच दिन बाद, मामलों की संख्या में तेजी से वृद्धि जारी रही है।

सीसीएसए की प्रवक्ता अपिसमाई श्रीरंगसन ने शुक्रवार को एक दैनिक ब्रीफिंग में कहा कि मौजूदा स्थिति से निपटने के लिए अधिक व्यवसायों को बंद करने और सार्वजनिक गतिशीलता प्रतिबंधों जैसे सख्त उपायों की योजना बनाई गई है।

टीकाकरण रोलआउट में पिछड़ते हुए थाईलैंड अब एक अधिक संक्रामक डेल्टा संस्करण के खतरे का सामना कर रहा है।

गुरुवार तक, इस साल के अंत तक देश की 70 प्रतिशत आबादी को टीका लगाने की देश की योजना में इसकी 70 मिलियन आबादी में से 5 प्रतिशत से भी कम को पूरी तरह से टीका लगाया गया है।

राष्ट्रव्यापी बिगड़ती कोविड -19 स्थिति के बावजूद, लोकप्रिय पर्यटन द्वीप फुकेत में फुकेत सैंडबॉक्स के तहत पहले के पूवार्नुमान की तुलना में अधिक विदेशी आगंतुकों को देखने की संभावना होगी, एक पायलट पर्यटन फिर से खोलने वाली परियोजना जो थाईलैंड अपनी पर्यटक-निर्भर अर्थव्यवस्था को बचाने के लिए दांव पर लगाती है।

थाईलैंड के पर्यटन प्राधिकरण (टीएटी) के फुकेत कार्यालय के निदेशक नंथसिरी रोन्सिरी ने गुरुवार को कहा कि 1 जुलाई से अब तक कुल 5,473 विदेशी पर्यटक फुकेत का दौरा कर चुके हैं, जिससे पर्यटन से संबंधित आय में 190 मिलियन बाहत (5 मिलियन डॉलर अमेरिकी डॉलर) की कमाई हुई है।

को समुई सहित अधिक पर्यटक द्वीप गुरुवार से स्थानीय और विदेशी आगंतुकों को पूरी तरह से टीका लगाने के लिए खोल दिए गए हैं।

--आईएएनएस

एसएस/एएनएम

consult with ayurveda doctor.
डिस्क्लेमर - लेख का उद्देश्य आपतक सिर्फ सूचना पहुँचाना है. किसी भी औषधि,थेरेपी,जड़ी-बूटी या फल का चिकित्सकीय उपयोग कृपया योग्य आयुर्वेद चिकित्सक के दिशा निर्देश में ही करें।
Subscribe to our Newsletters