• Home
  • Blogs
  • CoronaVirus Newsतेलंगाना में बसपा नेता प्रवीण कुमार कोरोना से हुए संक्रमित

तेलंगाना में बसपा नेता प्रवीण कुमार कोरोना से हुए संक्रमित

User

By NS Desk | 10-Aug-2021

हैदराबाद, 10 अगस्त (आईएएनएस)। भारतीय पुलिस सेवा (आईपीएस) के पूर्व अधिकारी और बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के नेता आर.एस. प्रवीण कुमार मंगलवार को कोरोना से संक्रमित हो गये।

प्रवीण कुमार को कुछ समय के लिए सरकार द्वारा संचालित गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। बाद में उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई और अब उनका घर पर इलाज चल रहा है।

8 अगस्त को नलगोंडा में एक जनसभा में बसपा में शामिल हुए कुमार, कोविड -19 के हल्के लक्षणों से पीड़ित हैं। हालांकि, डॉक्टरों ने कहा कि उनकी हालत स्थिर है।

बसपा नेता ने ट्वीट किया, मुझे हल्के कोविड -19 लक्षण हैं। चिंता की कोई बात नहीं है। उन्होंने हाल ही में उनके संपर्क में आए सभी लोगों से खुद को आइसोलेट करने की अपील की।

कुमार ने नलगोंडा में एक जनसभा को संबोधित किया और पार्टी के राष्ट्रीय समन्वयक रामजी गौतम की उपस्थिति में बसपा में शामिल हो गए।

रामजी गौतम ने कुमार की तेलंगाना बसपा राज्य समन्वयक के रूप में नियुक्ति की घोषणा की।

1995 के आईपीएस बैच के अधिकारी ने 19 जुलाई को सेवा से स्वैच्छिक सेवानिवृत्ति की घोषणा की।

कुमार ने पिछले सात वर्षों से तेलंगाना सोशल वेलफेयर रेजिडेंशियल एजुकेशनल इंस्टीट्यूशंस सोसाइटी और तेलंगाना ट्राइबल वेलफेयर रेजिडेंशियल एजुकेशनल इंस्टीट्यूशंस सोसाइटी के सचिव के रूप में काम किया है।

--आईएएनएस

एचके/आरजेएस

डिस्क्लेमर - लेख का उद्देश्य आपतक सिर्फ सूचना पहुँचाना है. किसी भी औषधि,थेरेपी,जड़ी-बूटी या फल का चिकित्सकीय उपयोग कृपया योग्य आयुर्वेद चिकित्सक के दिशा निर्देश में ही करें।