Looking for
  • Home
  • Blogs
  • CoronaVirus Newsटेस्ला की कीमत 3,000 डॉलर प्रति शेयर है अगर वे वास्तव में अच्छी तरह से प्रदर्शन करते हैं : एलन मस्क

टेस्ला की कीमत 3,000 डॉलर प्रति शेयर है अगर वे वास्तव में अच्छी तरह से प्रदर्शन करते हैं : एलन मस्क

User

By NS Desk | 05-Sep-2021

सैन फ्रांसिस्को, 5 सितम्बर (आईएएनएस)। टेस्ला के सीईओ एलोन मस्क ने अपने कर्मचारियों से कहा है कि वह आर्क इन्वेस्ट से सहमत हैं कि टेस्ला की कीमत 3,000 डॉलर प्रति शेयर है, अगर वे वास्तव में अच्छी तरह से प्रदर्शन करते हैं।

इलेक्ट्रेक की रिपोर्ट, इस हफ्ते आर्क इन्वेस्ट ने एक नया नोट जारी किया जिसमें टेस्ला के लिए 2025 तक 3,000 डॉलर बेस स्टॉक मूल्य लक्ष्य का दावा किया गया।

अपने मूल्यांकन मॉडल में, आर्क इन्वेस्ट का मानना है कि टेस्ला 2025 तक 5 से 10 मिलियन वाहनों को वितरित करने जा रही है।

फर्म टेस्ला पर पूरी तरह से स्वायत्त राइड-हेलिंग नेटवर्क देने पर भी दांव लगा रही है, जिसे टेस्ला नेटवर्क के रूप में जाना जाता है, जो उच्च मार्जिन के साथ बहुत सारा पैसा लाने वाला है।

इलेक्ट्रेक द्वारा प्राप्त टेस्ला कर्मचारी को एक ईमेल में एलोन मस्क ने कर्मचारियों के साथ आर्क के नए 3,000 डॉलर मूल्य लक्ष्य को साझा किया और वह आर्क से सहमत हैं।

मस्क ने कहा, अगर हम वास्तव में अच्छी तरह से निष्पादित करते हैं, तो मैं आर्क इन्वेस्ट से सहमत हूं।

रिपोर्ट में कहा गया है कि सीईओ ने अक्सर टेस्ला के शेयर की कीमत पर टिप्पणी की है, लेकिन आश्चर्यजनक रूप से अक्सर कहा जाता था कि कीमत बहुत अधिक है।

2020 में, जब टेस्ला का स्टॉक एक नई ऊंचाई पर पहुंच रहा था, तब मस्क ने ट्विटर पर अपने लाखों फॉलोअर्स को बताया कि स्टॉक बहुत अधिक है।

रिपोर्ट में कहा गया है कि टेस्ला वर्तमान में 733 डॉलर प्रति शेयर पर कारोबार कर रही है। यह ऑटोमेकर दुनिया की सबसे मूल्यवान ऑटोमोटिव कंपनी है, जिसकी वैल्यू 730 डॉलर बिलियन से अधिक है।

--आईएएनएस

एनपी/आरजेएस

consult with ayurveda doctor.
डिस्क्लेमर - लेख का उद्देश्य आपतक सिर्फ सूचना पहुँचाना है. किसी भी औषधि,थेरेपी,जड़ी-बूटी या फल का चिकित्सकीय उपयोग कृपया योग्य आयुर्वेद चिकित्सक के दिशा निर्देश में ही करें।
Subscribe to our Newsletters