Looking for
  • Home
  • Blogs
  • CoronaVirus Newsचेन्नई में कई बाजारों को 9 अगस्त तक बंद करने का दिया निर्देश

चेन्नई में कई बाजारों को 9 अगस्त तक बंद करने का दिया निर्देश

User

By NS Desk | 31-Jul-2021

चेन्नई,31 जुलाई (आईएएनएस)। ग्रेटर चेन्नई कॉरपोरेशन (जीसीसी) ने बाजारों को 9 अगस्त, 2021 तक उन नौ बाजारों और व्यावसायिक प्रतिष्ठानों को बंद करने का आदेश दिया है,। जहां बड़ी संख्या में लोग इकट्ठा होते हैं।

बाजार बंद करने का उद्देश्य कोरोनावायरस के फैलाव को रोकना है। जिसके बदले में लोगों की आजीविका पर प्रभाव पड़ेगा।

जिन नौ बाजारों को बंद करने का आदेश दिया गया है वे हैं- रंगनाथन स्ट्रीट से माम्बलम रेलवे स्टेशन तक; पुरसावलकम - डोवेटन जंक्शन से ब्रिकक्लिन रोड जंक्शन, भारती सलाई रत्न कैफे जंक्शन से बेल्स रोड जंक्शन; फकीर साहिब स्ट्रीट, हबीबुल्ला स्ट्रीट, पुलीपोन बाजार, एनएससी बोस रोड-कुरालगम जंक्शन से मिंट स्ट्रीट जंक्शन; रोयापुरम कलमंडपम सलाई, पानी की टंकी से कामची अम्मान कोइल, अमिनजिकाराय पुलिस चौकी से पुला एवेन्यू थिरु वी का पार्क जंक्शन, और रेड हिल्स अंजनेयर स्टैच्यू से अंबेडकर की प्रतिमा इन सभी बाजारों को बंद किया जाएगा।

जीसीसी के मुताबिक कोठवाल चावड़ी बाजार भी 1 अगस्त से 9 अगस्त 2021 तक बंद रहेगा।

बिना किसी नई छूट के, कोविड -19 लॉकडाउन को 9 अगस्त तक बढ़ाते हुए, मुख्यमंत्री एम. स्टालिन ने कहा था कि अधिकारी उन जगहों को बंद करने का फैसला कर सकते हैं जहां लोगों का जमावड़ा होता है।

स्टालिन ने यह भी कहा कि सुरक्षा प्रोटोकॉल का पालन नहीं करने वाले दुकानों और अन्य प्रतिष्ठानों के मालिकों के खिलाफ कार्रवाई की जा सकती है।

--आईएएनएस

एनपी/एएनएम

consult with ayurveda doctor.
डिस्क्लेमर - लेख का उद्देश्य आपतक सिर्फ सूचना पहुँचाना है. किसी भी औषधि,थेरेपी,जड़ी-बूटी या फल का चिकित्सकीय उपयोग कृपया योग्य आयुर्वेद चिकित्सक के दिशा निर्देश में ही करें।
Subscribe to our Newsletters