Looking for
  • Home
  • Blogs
  • CoronaVirus Newsओणम से पहले, केरल में कोविड टीपीआर 15 प्रतिशत से ऊपर

ओणम से पहले, केरल में कोविड टीपीआर 15 प्रतिशत से ऊपर

User

By NS Desk | 17-Aug-2021

तिरुवनंतपुरम, 17 अगस्त (आईएएनएस)। बेहद लोकप्रिय ओणम के उत्सव की शुरुआत होने के बावजूद, केरल में पॉजिटिविटी दर मंगलवार को 15.48 प्रतिशत तक पहुंच गई।

मुख्यमंत्री पिनारायी विजयन द्वारा यहां जारी एक बयान में कहा गया है कि पिछले 24 घंटों में 1,39,623 नमूनों की जांच के बाद 21,613 लोग कोविड-19 से संक्रमित पाए गए हैं।

ओणम केरल का पारंपरिक फसल उत्सव है और इसे सभी जाति, पंथ या धर्म के लोगों द्वारा मनाया जाता है। पूरे व्यापारिक समुदाय के साथ राज्य सरकार को उन्हें अपना व्यवसाय करने की अनुमति देने के लिए मजबूर करने के साथ, उन क्षेत्रों को छोड़कर जहां ट्रिपल लॉकडाउन मानदंड लागू हैं, कोविड के खतरे के बावजूद सभी क्षेत्रों में जीवन लगभग सामान्य हो गया है।

तीन दिवसीय ओणम उत्सव शुक्रवार से शुरू हो रहा है और राज्य सरकार ने सभी सार्वजनिक गतिविधियों पर प्रतिबंध लगा दिया है और लोगों से पूरी सावधानी बरतने को कहा है।

मंगलवार को भी 18,556 लोग निगेटिव हो गए। राज्य में कुल सक्रिय मामले 1,75,167 हैं, जबकि और 127 कोविड की मौत हो गई, जिससे मरने वालों की कुल संख्या 18,870 हो गई।

मलप्पुरम 3,193 मामलों के साथ राज्य में सबसे अधिक कोविड मामलों वाला जिला है, इसके बाद 2,643 मामलों के साथ एर्नाकुलम का स्थान है।

--आईएएनएस

एचके/एसजीके

consult with ayurveda doctor.
डिस्क्लेमर - लेख का उद्देश्य आपतक सिर्फ सूचना पहुँचाना है. किसी भी औषधि,थेरेपी,जड़ी-बूटी या फल का चिकित्सकीय उपयोग कृपया योग्य आयुर्वेद चिकित्सक के दिशा निर्देश में ही करें।
Subscribe to our Newsletters