Looking for
  • Home
  • Blogs
  • CoronaVirus Newsओडिशा सरकार के कार्यालय पूरी ताकत के साथ करेंगे काम

ओडिशा सरकार के कार्यालय पूरी ताकत के साथ करेंगे काम

User

By NS Desk | 03-Aug-2021

भुवनेश्वर, 3 अगस्त (आईएएनएस)। ओडिशा सरकार ने तीन महीने के अंतराल के बाद अपने सभी कार्यालयों को पूरी ताकत से काम करने को कहा है।

सामान्य प्रशासन और लोक शिकायत विभाग ने मंगलवार को जारी एक आदेश में कहा, राज्य सरकार के सभी विभाग और राज्य में अधीनस्थ कार्यालय अगले आदेश तक कर्मचारियों की पूरी ताकत के साथ काम करेंगे।

अधिकांश कर्मचारियों को अब पूरी तरह से टीका लगाया गया है, इसलिए राज्य सरकार ने उन सभी को अनिवार्य रूप से कार्यालय में नियमित रूप से उपस्थित होने के लिए कहा है।

जो कर्मचारी चिकित्सा या किसी अन्य अनिवार्य कारण से टीकाकरण करने में असमर्थ हैं, वे कार्यालय के प्रमुख से कार्यालय में आने से छूट मांग सकते हैं, जिस पर मामला-दर-मामला आधार पर विचार किया जाएगा।

सरकार को चेतावनी दी, है कि जिन कर्मचारियों को न तो टीका लगाया गया है और न ही छूट दी गई है, उन्हें कार्यालय में आने की अनुमति नहीं दी जाएगी और उनकी अनुपस्थिति को जानबूझकर माना जाएगा।

हालांकि, महीने के दूसरे और चौथे शनिवार को सभी सरकारी कार्यालय बंद रहेंगे। कोविड-19 की दूसरी लहर को देखते हुए सभी शनिवार को कार्यालय बंद रहे।

सभी कार्यालयों को जारी निदेशरें और दिशा-निर्देशों का पालन करने के लिए कहा गया है ताकि कोविड संक्रमण को फैलने से रोका जा सके और किसी भी कोविड मामले का पता लगाया जा सके।

मंगलवार को, राज्य ने 1,129 नए कोविड मामले दर्ज किए हैं और 69 मौतों की पुष्टि की है, जिससे मरने वालों की संख्या 6,102 हो गई है। राज्य में अब 14,325 सक्रिय मामले हैं।

इस बीच, पुरी, संबलपुर और कटक सहित कुछ जिलों में भक्तों के लिए मंदिरों को फिर से खोलने की अनुमति दी गई है। हालांकि, श्री जगन्नाथ मंदिर, पुरी को अब तक फिर से नहीं खोला गया है।

--आईएएनएस

एचके/आरजेएस

consult with ayurveda doctor.
डिस्क्लेमर - लेख का उद्देश्य आपतक सिर्फ सूचना पहुँचाना है. किसी भी औषधि,थेरेपी,जड़ी-बूटी या फल का चिकित्सकीय उपयोग कृपया योग्य आयुर्वेद चिकित्सक के दिशा निर्देश में ही करें।
Subscribe to our Newsletters