Looking for
  • Home
  • Blogs
  • CoronaVirus Newsअमिताभ और अभिषेक बच्चन कोरोना संक्रमित, रेखा का बंगला सील

अमिताभ और अभिषेक बच्चन कोरोना संक्रमित, रेखा का बंगला सील

User

By NS Desk | 12-Jul-2020

Amitabh and Abhishek Bachchan corona infected

मुंबई | बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन को शनिवार शाम नानावटी अस्पताल में भर्ती कराया गया। अमिताभ ने स्वयं एक ट्वीट के जरिए इस बात की पुष्टि की है कि वह कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं।

अमिताभ ने ट्वीट किया, "टी 3590 - मैं कोविड पॉजिटव पाया गया हूं..अस्पताल ले जाया गया हूं..अस्पताल प्रशासन को सूचित कर रहा है.. परिवार और स्टाफ की जांच हो रही है..परिणाम की प्रतीक्षा है..वे सभी जो पिछले 10 दिनों से मेरे करीब रहे हैं, उन सभी से जांच कराने के लिए अनुरोध किया गया है।"

खबर लिखे जाने के समय नानावटी सूत्रों ने कहा कि 77 वर्षीय अभिनेता को वेंटिलेटर पर नहीं रखा गया है। आगे के विवरण की प्रतीक्षा है।

बाद में अभिषेक बच्चन का भी कोरोना टेस्ट पॉजिटिव पाया गया और उन्हें भी नानावटी अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है. अभिषेक ने भी ट्वीट कर इसकी सूचना स्वयं दी. राहत की बात रही कि बच्चन परिवार के दूसरे सदस्य जया बच्चन और ऐश्वर्या बच्चन का कोरोना टेस्ट नेगेटिव आया है.

उधर बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री रेखा का बांद्रा के बैंडस्टैंड स्थित बंगला बृहन्मुंबई नगर निगम ने सील कर दिया है, क्योंकि वहां तैनात एक सिक्युरिटी गार्ड कोरोना पॉजिटिव पाया गया है।

सी स्प्रिंग्स नामक इस बंगले को कंटेनमेंट जोन भी घोषित कर दिया गया है और बीएमसी ने मुहल्ले को पूरी तरह सैनिटाइज किया है।

इस बीच, फिल्म उद्योग के सहकर्मियों की तरफ से अमिताभ के शीघ्र स्वस्थ होने की कामनाएं आनी शुरू हो गई हैं।

अमिताभ के साथ पिछले साल 'बदला' में काम कर चुकीं तापसी पन्नू ने सोशल मीडिया पर लिखा, "और आप जल्द ही स्वस्थ और खुश होंगे। चैम्प।"

मलयालम सुपरस्टार ममूटी ने ट्वीट किया, "गेट वेल सून सर।"

तेलुगू सुपरस्टार महेश बाबू ने लिखा, "गेट वेल सून सर। आपके जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं।"

रणवीर शौरी ने ट्वीट किया, "ओह नहीं। ख्याल रखे सर। गेट वेल सून। आपको ढेर सारा प्यार और शुभकामनाएं।"

बोनी कपूर ने ट्वीट किया, "गेट वेल सून अमित जी।"

नेहा धूपिया ने लिखा, "आपको ढेर सारा प्यार और शुभकामनाएं..कृपया अपना ख्याल रखें..आप बहुत जल्द ठीक हो जाएंगे।"

सोनू सूद ने लिखा, "गेट वेल सून सर।"

बच्चन हाल ही में शूजित सरकार की 'गुलाबो सिताबो' में दिखाई दिए थे, जिसमें आयुष्मान खुराना भी हैं। यह फिल्म अमेजन प्राइम वीडियो पर डिजिटल प्रारूप में रिलीज हुई थी।

उनकी आगामी फिल्मों में 'चेहरे', 'झुंड' और 'ब्रह्मास्त्र' हैं। वह लोकप्रिय क्वि ज शो 'कौन बनेगा करोड़पति' का 12वां सीजन भी होस्ट करने वाले हैं।

consult with ayurveda doctor.
डिस्क्लेमर - लेख का उद्देश्य आपतक सिर्फ सूचना पहुँचाना है. किसी भी औषधि,थेरेपी,जड़ी-बूटी या फल का चिकित्सकीय उपयोग कृपया योग्य आयुर्वेद चिकित्सक के दिशा निर्देश में ही करें।
Subscribe to our Newsletters