Home Blogs Disease and Treatment डायबिटीज व मेटाबोलिक विकारों पर दुनिया की सबसे बेहतरीन आयुर्वेद मेडिसिन!

डायबिटीज व मेटाबोलिक विकारों पर दुनिया की सबसे बेहतरीन आयुर्वेद मेडिसिन!

By Dr Pushpa | Disease and Treatment | Posted on :   21-Nov-2019

डायबिटिक की आयुर्वेदिक दवा : BEST AYURVEDIC MEDICINE FOR DIABETES

CSIR, डाबर रिसर्च फाउंडेशन, मेदांता हॉस्पिटल में 10 वर्षों से अधिक की रिसर्च के बाद बनकर तैयार हुई डायबिटीज व मेटाबोलिक विकारों पर दुनिया की सबसे बेहतरीन आयुर्वेद मेडिसिन - Diabe 250

यह दवा शरीर की अग्नि को नियंत्रित करती है, लेखन, रसायन व श्रोतोशोधन प्रभाव भी शरीर में करती है!

वर्तमान समय में बाजार में डायबिटीज व मेटाबोलिक विकारों की सैकड़ों आयुर्वेद दवायें उपलब्ध हैं, इनमें से अधिकांश की कोई रिसर्च नहीं हुई है और कुछेक उत्पाद बहुत बड़ी रिसर्च होने का दवा करते हैं, उनके रिसर्च का कोई भी डाटा आजतक किसी भी साइंटिफिक जर्नल में प्रकाशित नहीं हुआ है।

Innoveda नाम की दवा कंपनी के वैज्ञानिकों ने CSIR, डाबर रिसर्च फाउंडेशन व मेदांता हॉस्पिटल की रिसर्च एजेंसियों के साथ मिलकर पिछले कई वर्षों की लगातार मेहनत के बाद डायबिटीज व मेटाबोलिक के विभिन्न प्रकारों पर कार्य करने वाली एक बेहद प्रभावशाली दवा Diabe 250 के नाम से तैयार की है, इस दवा को तैयार करने के समय इसमें प्रयोग होने वाली आयुर्वेद दवाओं की पैदावार से लेकर दवा को तैयार होने के बाद पैकिंग तक के लिए उच्च स्तरीय प्रोटोकॉल का ध्यान रखा गया है।

चिकित्सकीय प्रयोगों व प्रयोगात्मक अध्यन में यह बात भी सिद्ध हुई है कि Diabe 250 का असर ऐलोपैथ में शुगर लेवल को कम करने के लिए प्रयोग की जाने वाली मुख्य दवाओं जैसे Metformin और Glibenclamide के बराबर है।

Diabe 250 में आयुर्वेद की 16 विशिष्ट जड़ीबूटियों का प्रयोग किया गया है इसमें प्रयोग की जाने वाली औषधियां हृदय, यूरिनरी सिस्टम, आँखों की रोशनी, शरीर के व्रण, शरीर की अग्नि, मेटाबोलिज्म को बेहतर करने के साथ-साथ, शरीर को रसायन प्रभाव भी देती हैं।

इसके साथ-साथ Diabe 250 डायबिटीज की एक मात्र ऐसी आयुर्वेद दवा है जिसे US Patent award से सम्मानित किया गया है।

Diabe 250 विशेष दरों पर सिर्फ और सिर्फ आयुर्वेद चिकित्सकों के लिए उपलब्ध है।

यह दवा प्री डायबिटिक रोगियों, PCOD, Fibroid, Obesity, Thyroid, High Cholesterol आदि विभिन्न मेटाबोलिक विकारों में बेहद उम्दा परिणाम देती है, क्रोनिक डायबिटीज के रोगियों में इस दवा को सहयोगी औषधि के रूप में प्रयोग किया जा सकता है। वर्तमान में देश भर के 1500 से अधिक आयुर्वेद चिकित्सक विगत कई महीनों से अपने चिकित्सालयों में इसका प्रयोग सफलतापूर्वक कर रहे हैं!

Diabe 250 से जुड़ी क्लीनिकल ट्रायल, केमिकल ट्रायल व सम्पूर्ण रिसर्च पेपर आदि की जानकारी आप इस लिंक पर देख सकते हैं: https://bit.ly/2WMGSZn

आप भी अपने रोगियों पर इस स्तरीय रिसर्च व चिकित्सकीय प्रयोगों में सफल औषधि को अवश्य प्रयोग करें, इस दवा को मंगवाने के लिए एप के मेडिसिन section में जाकर आर्डर कर सकते हैं या इस नंबर पर संपर्क करें: 8287400600 या 8448727226 पर व्हाट्स एप करें! ऑनलाइन आर्डर के लिए इस लिंक पर जाएँ - https://nirogstreet.com/medicine/innoveda/diabe-25...


Dr Pushpa

NirogStreet

Author @ NirogStreet

Read the Next

view all